ईडी के सामने पेश हुए साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा

[ad_1]

ED के सामने पेश हुए विजय देवरकोंडा: दक्षिण अभिनेता विजय देवराकोंडा बुधवार को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष अपनी नवीनतम रिलीज ‘लाइगर’ के लिए धन के सोर्सिंग से संबंधित फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) जांच के सिलसिले में पेश हुए। ईडी बहुभाषी फिल्म ‘लाइगर’ के सिलसिले में कथित भुगतान और धन के स्रोत की जांच कर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विजय देवरकोंडा से फिल्म के लिए फंडिंग के स्रोत, उन्हें किए गए भुगतान और अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन सहित अन्य अभिनेताओं के बारे में पूछताछ की जा रही है.

ईडी ने फिल्म के डायरेक्टर से पूछताछ की है

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से फिल्म ‘लाइगर’ के निवेशक फंड को लेकर काफी सशंकित हैं। ईडी ने हाल ही में इसके निदेशक पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी।

આ પણ વાંચો :   Kangana Ranaut Tweet On sanjay Raut called her haramkhor Ladki asks where are intolerance debate warrior – News18 Gujarati

‘लाइगर’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही

‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसे 125 करोड़ रुपये से अधिक के बजट के साथ मैनली यूएस (लास वेगास) में शूट किया गया था। इस फिल्म में पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन भी थे। हालांकि, रिलीज होने पर फिल्म फ्लॉप रही। एक पैन-इंडिया फिल्म के रूप में रिलीज होने के बावजूद, लिगार ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने नाटकीय रन पर खराब प्रदर्शन किया। बजटकी आधी ही वसूली कर पाया

આ પણ વાંચો :   जेतपुर में दिग्गज बीजेपी नेता का हार्ट अटैक से निधन, बीजेपी का रोड शो रद्द

ईडी ने कांग्रेस नेता की शिकायत पर जांच शुरू की

कांग्रेस नेता बुक्का जुडसन द्वारा फिल्म में संदिग्ध निवेश की शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू की। बक्का जुडसन ने शिकायत में कहा कि राजनेता ने ‘लाइगर’ में भी पैसा लगाया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि निवेशकों के लिए अपने काले धन को सफेद करने का यह सबसे आसान तरीका है। उधर, जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म निर्माताओं के खातों में पैसे ट्रांसफर किए थे। फिलहाल ईडी जांच कर रही है।

આ પણ વાંચો :   शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए लगाएं अपराजिता का फूल

समाचार रीलों

[ad_2]

Source link

Leave a Comment