अगले 48 घंटे में विक्रम गोखले को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया जाएगा, हालत में सुधार!

[ad_1]

  • अभिनेता विक्रम गोखले की हालत में सुधार
  • वेंटिलेटर सपोर्ट जल्द ही हटा दिया जाएगा
  • अभिनेता की मौत की खबर फैली थी

दिग्गज बॉलीवुड और टीवी अभिनेता विक्रम गोखले की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उनका इलाज चल रहा है। विक्रम 20 दिन से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें उम्र संबंधी बीमारियां हैं। वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं, जिसके बारे में डॉक्टरों का कहना है कि उनके ठीक होने के कारण जल्द ही उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया जाएगा. अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष यादकिकर ने विक्रम गोखले की सेहत को लेकर अपडेट दिया है.

આ પણ વાંચો :   'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग हुई पूरी, सलमान खान ने शेयर की तस्वीर

शिरीष यदाकिकर ने कहा, ‘विक्रम गोखले की सेहत में धीमा लेकिन लगातार सुधार दिख रहा है। वह अपनी आंखें खोल रहा है और अपने अंगों को हिला रहा है और अगले 48 घंटों में वेंटिलेटर सपोर्ट बंद होने की संभावना है.’ हालांकि, परिवार ने इससे इनकार किया।

विक्रम गोखले के परिवार ने दो दिन पहले इंटरनेट पर उनकी मौत की खबर का खंडन किया था। विक्रम की पत्नी वृशाली गोखले ने पुष्टि की, “विक्रम अभी भी जीवित है।” उन्होंने एक बयान में कहा, “वह कल दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद उन्होंने छूने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।” वह वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर (आज) सुबह फैसला करेंगे कि क्या करना है।”

આ પણ વાંચો :   राहुल गांधी गुजरात में: जानिए राहुल से मुलाकात को लेकर क्या है कांग्रेस का प्लान?, देखें वीडियो

5 नवंबर से अस्पताल में भर्ती

वृशाली गोखले ने कहा, “यह इस बात पर निर्भर करता है कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है या अभी भी ठीक नहीं हो रहा है।” वृशाली ने कहा कि विक्रम गोखले पांच नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं. उसकी हालत में सुधार हो रहा है लेकिन वह बेहोश है। उनका हार्ट और लीवर काम नहीं कर रहा है। अब उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।

આ પણ વાંચો :   विसावदर आप विधायक भूपत भयानी ने पूर्व सीएम विजय रूपाणी के साथ अपने पुराने रिश्ते को बताया

[ad_2]

Source link

Leave a Comment